1. समय के पाबंद बनें ऑफिस समय पर जाएँ व ऑफिस रोज़ जाएँ।
2. ऑफिस में साफ़ एवं सलीके के कपड़े पहनकर जाएँ।
3. सीनियर या बॉस को पॉजिटिव जवाब दें व उनसे बहस मत करें।
4. हमेशा कुछ नया सीखने को तैयार रहें।
5. सोंच समझ के जवाब दें ओवर कॉंफिडेंट मत बनें।
6. अपने सहकर्मियों से अच्छा बर्ताव करें।
7. समय पर काम कम्पलीट करने की आदत बनाये।
8. चेतावनियों को स्वीकार करें एवं उनसे निपटने का प्रयास करें।
9. टीमवर्क करना सीखें व दूसरे के काम की तारीफ करें व टीम से सलाह करके काम करें।
10. किसी की बुराई या ऑफिस की बुराई न करें नहीं तो ये आपकी आदत बन जायेगी।
11. कभी कभी एक्स्ट्रा वर्क करना पड़े तो बहाना मत बनाएं।
12. दूसरों की हेल्प करें व काम को जिम्मेदारी से करें जैसे वह आपका अपना काम हो।
Comments
Post a Comment